बॉलीवुड के इन 6 सुपरस्टार्स ने की बी ग्रेड फिल्म, जानें कौन है लिस्ट में शामिल

0

हम सभी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर बॉलीवुड सितारों का जीवन कैसा होता है। फिल्मी सितारों की खासियत होती है। जो आम आदमी के लिए सपने की तरह हैं। बॉलीवुड सितारों ने सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए कई सालों तक कड़ी मेहनत की है। एक अभिनेता होना सभी लोगों के लिए आसान नहीं है।

लोग महान अभिनेता बनने और अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुंबई जाते हैं। हालांकि, केवल भाग्यशाली लोगों को ही मौका मिलता है। हम केवल उनकी प्रसिद्धि और वैभव पर विचार करते हैं। लेकिन उनके संघर्षों को भूल जाओ। बॉलीवुड की कई हस्तियां हैं जिन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में अभिनय किया है।

आइए जानते हैं सितारों के बारे में

1.शाहरुख खान

B'Day: Today Shahrukh Khan is celebrating his 55th birthday | Shahrukh Khan B'Day: जितनी है उम्र उतनी भी नहीं थी शाहरुख की सैलरी, कुछ ऐसा रहा जिंदगी का सफर - दैनिक भास्कर

शाहरुख खान ने हमेशा अपनी अदाकारी से प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाई है। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि बॉलीवुड के बादशाह भी इस लिस्ट में शामिल होंगे। फिल्म माया मेमसाहेब ने शर्मनाक बी-ग्रेड फिल्म बनाई। जिसमें शाहरुख खान ने अभिनय किया था। जो बहुत ही विवादास्पद था।

2. ईशा कोप्पिकर

Isha Koppikar - IMDb

ईशा कोपिकर स्टारर- हसीना उनकी अब तक की सबसे शर्मनाक फिल्म है !! हालांकि अभिनेत्री ने ‘हसीना’, ‘सेक्सी’ और ‘खतरनाक’ जैसी कई बी-ग्रेड फिल्में की हैं, उन्होंने क्या कूल हैं हम और डॉन जैसी कई अद्भुत फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन तब भी वह बॉलीवुड में प्रभाव नहीं बना सकीं। ।

3.राजेश खन्ना

Remembering Rajesh Khanna the “first superstar” & the “original superstar” of Indian cinema on his 6th death anniversary. | by Bollywoodirect | Medium

अपना स्टारडम खोने के बाद, राजेश खन्ना ने अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए बी-ग्रेड फिल्मों की ओर रुख किया। भारतीय सुपरस्टार राकेश खन्ना ने एक बी ग्रेड फिल्म में अभिनय किया है। फिल्म का नाम था ‘वफ़ा: ए डेडली लव स्टोरी’। यह अभिनेता की वापसी वाली फिल्म थी। हालाँकि, किसी ने भी कल्पना नहीं की थी कि एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता ऐसा कुछ करेगा !!

4. कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने अभिनय और कौशल से एक मजबूत करियर बनाया है। उनका पहला ऑन-स्क्रीन डेब्यू फिल्म बूम था, जिसमें उन्होंने गुलशन ग्रोवर के साथ एक अद्भुत दृश्य निभाया था जो हमारे दिमाग में हमेशा के लिए बस गया है।

हालांकि इस दृश्य को एक लंबे समय बाद देखा गया था जब उसने इसे बॉलीवुड में बड़ा बना दिया था, लेकिन प्रशंसक भी इस दृश्य से चकित थे कि उसने आखिर में ऐसा क्यों किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत खराब प्रदर्शन किया। अभिनेत्री आज भी जो दावा करती है वह उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी।

5.अमिताभ बच्चन

6 Times Amitabh Bachchan Proved That Style Has Nothing To Do With Age

कैटरीना के अलावा, जिस दूसरे व्यक्ति ने एक ही फिल्म बूम में रहने की भयानक गलती की, वह कोई और नहीं बल्कि महानायक अमिताभ बच्चन थे। उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे आज भी उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती माना जाता है।

, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल,

Leave A Reply

Your email address will not be published.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/updarpan/public_html/namonamo.in/wp-includes/functions.php on line 5107

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/updarpan/public_html/namonamo.in/wp-includes/functions.php on line 5107