गर्मियों में इस तरह अपनी स्किन का रखे ख्याल

0

गर्मियों के नजदीक आने के साथ, यह हमारे स्किनकेयर रूटीन को एक पायदान ऊपर ले जाने का सही समय है ताकि एक अधिक हाइड्रेटेड, डेवी और तरोताजा रंग प्राप्त किया जा सके! अपने सभी उज्ज्वल सपनों को प्राप्त करने में हमारी मदद करने के लिए हमने स्किनकेयर विशेषज्ञ और क्रैबट्री एंड एवलिन इनोवेशन मैनेजर, आइवी लिन को उनके शीर्ष आरई के लिए टैप किया ताकि हमें तैयार, बफ और गर्म महीनों के लिए तैयार हो सके। एक सुपर हाइड्रेटिंग मॉइस्चराइजर से एक सौम्य एक्सफ़ोलीएटिंग बार से लेकर एक मेहनती क्लीन्ज़र तक, हमने आपकी त्वचा को हाइड्रेट रखने और गर्मियों में चमकदार बनाए रखने के लिए सभी बेहतरीन उपहारों से आपको कवर किया है:

एवलिन रोज सॉफ्ट टच फेस फोम:- सुबह और रात दोनों समय उपयोग करने के लिए पर्याप्त कोमल, यह क्लीन्ज़र, जो मेकअप, गंदगी और जमी हुई मैल को हटाता है, उन गर्म और उमस भरे गर्मी के दिनों के लिए एकदम सही समाधान है। कॉटनसीड ऑयल, नारियल पानी और क्रैम्बे एबिसिनिका सीड ऑयल से भरे इस रिफ्रेशिंग क्लींजर के साथ अपने स्किनकेयर रूटीन की शुरुआत करें, जो आपकी प्राकृतिक नमी को दूर किए बिना आपकी त्वचा को नरम और साफ महसूस कराता है। लिन कहते हैं, “आप जिन क्षेत्रों को साफ कर रहे हैं, उन पर अधिक नियंत्रण के लिए फोम को धीरे से साफ करने और सक्रिय करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें,” और एक संतोषजनक झाग का आनंद लें। और यदि आप अधिक साफ-सुथरी सफाई के लिए पूर्व की ओर देख रहे हैं, तो लिन द गार्डनर्स कल्टीवेटेड क्लींजिंग ऑयल के साथ दोहरी सफाई की सिफारिश करता है।

बाली लेमनग्रास टॉनिक:- इस स्फूर्तिदायक लेमनग्रास टॉनिक के साथ मॉइस्चराइज़र लगाने से पहले अपनी त्वचा को हाइड्रेट करना शुरू करें। बांस के पानी, एलोवेरा और हल्के नींबू की खुशबू से भरपूर, यह अत्यधिक प्रभावी स्किनकेयर स्टेपल वास्तव में अतिरिक्त तेल को मिटा देता है और लालिमा को दूर करता है। इसके अलावा, लेमनग्रास बढ़े हुए छिद्रों को कम करने में सहायता के लिए जाना जाता है, इसलिए हम कहेंगे कि यह टॉनिक एक पूर्ण जीत है। “टॉनिक का उपयोग करने से नमी बनाए रखने में मदद मिलती है, खासकर तब जब आपने अपना चेहरा धोया हो। अपने चेहरे को संतुलित रखें और तरोताजा महसूस करें। इसके अतिरिक्त, यह त्वचा की सतह को बढ़ाता है और आपके स्किनकेयर रूटीन में अगले चरण के लिए आपके चेहरे को तैयार करता है,” लिन कहते हैं। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, सफाई के बाद उपयोग करें और किसी भी ब्रेकआउट-उत्प्रेरण बैक्टीरिया को मिटाने के लिए अपने चेहरे पर एक कपास पैड के साथ स्वाइप करें।

एवलिन रोज हाइड्रेटिंग ग्लो फेस मॉइस्चराइजर:- चाहे आपकी रूखी, तैलीय या मिश्रित त्वचा हो, यह मॉइस्चराइजर आपके लिए है। गुलाब जल, नियासिनमाइड और माइक्रो-शैवाल जैसे पोषक तत्वों से भरपूर, यह फ़ॉर्मूला महीन रेखाओं, लालिमा और असमान त्वचा के रंग को कम करने का काम करता है, जबकि हाइड्रेशन प्रदान करता है। इतना ही, एक नैदानिक अध्ययन में 89 प्रतिशत प्रतिभागियों ने सहमति व्यक्त की कि इस चमकदार मॉइस्चराइज़र ने 28 दिनों के उपयोग के बाद उनकी त्वचा की बनावट को चिकना और नरम महसूस किया – अनिवार्य रूप से एक जार में एक फेशियल।

मिश्रित बेरी तेल बूस्टर:- स्वस्थ त्वचा को बनाए रखने के लिए, आप इसे इस अति-समृद्ध सूत्र के साथ पोषण देना चाहेंगे जो एंटीऑक्सिडेंट से भरा हुआ है जो मुक्त कणों से लड़ने और चमक बढ़ाने में मदद करता है। यह मिक्स्ड बेरी ऑयल बूस्टर काकाडू प्लम, कैमू कैमू, अकाई और गोजी से बना है, और अतिरिक्त विटामिन बूस्ट और सुरक्षा की परत के लिए इसे आपके दैनिक मॉइस्चराइज़र में जोड़ा जा सकता है। “बनावट हल्की है और जल्दी से अवशोषित हो जाती है, इसलिए आपके पास वह भारी, ‘वेट डाउन’ महसूस नहीं होता है,” लिन साझा करता है। बस अपनी क्रीम में 3-4 बूंदें मिलाएं या पूरे दिन एक चमकदार रंग के लिए सोलो पोस्ट मॉइस्चराइजिंग का उपयोग करें।

, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल,

Leave A Reply

Your email address will not be published.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/updarpan/public_html/namonamo.in/wp-includes/functions.php on line 5107

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/updarpan/public_html/namonamo.in/wp-includes/functions.php on line 5107