हल्दी की रस्म में दूल्हे ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया ये जुगाड़, देखें वीडियो

0

आज के समय में सोशल साइट्स पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में अब एक नया वीडियो सामने आया है जो सभी को हैरान कर रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे कि इस समय देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर छाया हुआ है ऐसे में इस महामारी से खुद को बचाने के लिए घरों में रहने को मजबूर हैं। कोरोना की तेज रफ्तार में कई लोग शादी भी नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि लॉकडाउन और कोरोना कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध है। ऐसे में कोरोना संकट के दौर में शादी ब्याह को लेकर तमाम चीजों के लिए गाइडलाइन्स जारी किए गए हैं जिनका पालन किया जाना अनिवार्य है। आपको बता दें कि महामारी काल में होने वाली शादियों में ज्यादा मेहमानों को नहीं बुलाया जा सकता है।

इसी के साथ ही इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी जरूरी बताया गया है। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने अपने हल्दी समारोह में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए अनोखा जुगाड़ निकाला। आप देख सकते हैं इस देसी जुगाड़ की सोशल मीडिया पर तारीफ़ होने लगी है। जी दरअसल इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी भीषम सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया है, और इसे अब तक 20।7K व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा हज़ारों लोगों ने इसे पसंद किया है। वैसे इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ”आपात स्थिति में जुगाड़ के नायाब तकनीक भी अपने देश में हर कहीं दिख जाते हैं। कोरोना है तो क्या हुआ, हल्दी की रस्म होगी और सामाजिक दूरी का ख़याल रखते हुए।”

, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल,

Leave A Reply

Your email address will not be published.