अगर आपकी जिंदगी में भी है पैसे की तंगी तो घर में लाएं यह 7 चीजें, बरसेगा धन

0
vastu tips

अगर आपके घर में हमेशा कलह रहती है। या फिर पैसों की तंगी से परेशान रहते हैं। कर्ज के बोझ तले दबते जा रहे हैं तो हो सकता है कि आपके घर पर कोई वास्तु दोष हो। जिन घरों में वास्तु दोष होता है वहां परेशानी बनी ही रहती है चाहे आप अधिक कमाएं या कम। अगर वास्तु दोष नहीं है तो कम कमाई में भी बरकत होने लगती है और आप उन्नति की तरफ बढ़ते रहते हैं। इसलिए घर को वास्तुदोष से मुक्त रखने के लिए आप अपने घर में निचे बताई गई वस्तुओं को लाकर अपने घर में खुशियां ला सकते हैं।

 

Copper Statue Kaiguang pure copper Maitreya Buddha decorates a big belly Laughing  Buddha cloth bag Buddha worships Buddha statue|Statues & Sculptures| -  AliExpressलाफिंग बुद्धा जो कि गठरी रखे हुए होता है उसको समृद्धि का देवता भी कहा जाता है। कहा जाता है कि इसे घर में रखने से आर्थिक परेशानी दूर होती है और घर में खुशियां आती है। धायण रखें कि लाफिंग बुद्धा को घर के उत्तर पश्चिम कोण में ही रखें।

wind chime in this corner of the house makes every disorder workविंड चाइम की घंटियों की आवाज से घर की सारी नकारात्मक ऊर्जा दूर चली जाती है और साथ ही सकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है।

अगर आप चाहते हैं कि आपकी नौकरी और घर में बरकत हो तो आप सोने के सिक्कों वाला एक समुद्री जहाज ला कर जरूर रखें। सिक्कों से भरा समुद्री जहाज सफलता का प्रतीक होता है।

चाइनीज सिक्कों को फेंगशुई में आय का स्त्रोत माना जाता है। इनको लाल रिबन में बांध कर रखने से घर में आय में वृद्धि होती है। वैसे तो ये आसानी से बाजार में मिल जाते हैं आप इनके स्थान पर तांबे की गोल पट्टियों में छेद करके भी इन्हें तैयार कर सकते हैं।

Buy Ankita Gemstones Vastu/Feng Shui Crystal Globe for Success Good Luck  and Prosperity Online at Low Prices in India - Amazon.inक्रिस्टल ग्लोब अपने अंदर प्रकाश को समाहित रखता है। इस कारण इसे जिस भी जगह रखा जाता है वहां यह अपनी ऊर्जा से उजाला करता है।

Effective Upay Of Kale Ghode Ki Naal On Saturday, It Will Auspicious -  शनिवार को करें काले घोड़े की नाल से ये 10 उपाय, शनि देव की होगी कृपा |  Patrika Newsघोड़े की नाल को मुख्य दरवाजे के ऊपर लगाने से घर को किसी की नजर नहीं लगती। यह घर को सुरक्षित रखता है साथ ही समृद्धि लाता है।

घर में कछुआ रखने के हैं कई लाभ, पर जरूर रखें दिशा का ध्यान - Religion AajTakधातु के कछुए को घर में रखने से आर्थिक उन्नति होती है। इससे वास्तु दोष दूर होता है और जीवन में सुख-शांति बनी रहती है। इसे ड्राईंग रूम में हमेशा उत्तर दिशा में ही रखना चाहिए।

, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल,

Leave A Reply

Your email address will not be published.