घर में रहती है पैसों की तंगी, तो इस तरह लगाएं शीशा, बढ़ने लगेगी बरकत

0
Vastu Tips For home Money (1)

Vastu Tips For Home: हर कोई चाहता है कि उसके घर में सुख संपति का वास हो। उसे कभी भी आर्थिक तंगी का सामना न करना पड़े। वह हमेशा आराम की जिन्दगी जिए, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि काफी मेहनत करने के बाद भी उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो पाता और वह हमेशा आर्थिक रूप से परेशान रहते हैं। उन्हें समझ ही नही आता कि दिन रात मेहनत करने के बावजूद उनकी स्थिति में सुधार क्यों नहीं हो रहा है। कई बार ऐसा वास्तुदोष (Vastu Dosh) के कारण होता है। जब कभी किसी के साथ आर्थिक समस्या आने लगे और उनका बनता हुआ काम बिगड़ने लगे तो उसे उसके घर के वास्तु पर एक बार जरूर ध्यान देना चाहिए। उन्हें कुछ ऐसे वास्तु टिप्स जरूर अपनाने चाहिए जिससे वास्तु दोष दूर होते हैं और व्यक्ति के घर में रुपयों पैसों की बढ़त होने लगती है।

  • अगर आप भी आर्थिक समस्या का सामना कर रहे हैं तो वास्तुशास्त्र (Vastu Shastra) के अनुसार आपको अपने घर के डाइनिंग टेबल के सामने शीशे को इस तरह से लगाना चाहिए कि पूरा डाइनिंग टेबल शीशे में दिखाई पड़े। कहा जाता है कि इस वास्तु टिप्स को अपनाने से घर में आ रही आर्थिक समस्याएं दूर हो जाती है और सुख संपन्नता बनी रहती है।
  • अगर आप कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो घर में उत्तर-पूर्व दिशा में शीशा लगाएं। मान्यता है कि इस दिशा में शीशा लगने से पॉजिटिव एनर्जी का प्रसार होता है और धन की कमी दूर होने लगती है।
  • घर में सुख समृद्धि लानी है तो शयन कक्ष में भी शीशा लगाना चाहिए। ऐसे करने से भी घर की आर्थिक समस्या सुधरने लगती हैं और बरकत होने लगती है।
  • वास्तुशास्त्र (Vastushastra) में बताया है कि घर के मुख्य द्वार के ठीक सामने कभी भी शीशा नहीं लगाना चाहिए। ऐसा करने से नकारात्मकता का प्रभाव बढ़ने लगता है और आर्थिक स्थिति खराब होने लगती है।
  • घर में कभी भी दीवार पर आमने सामने शीशा नहीं लगाना चाहिए।
  • पलंग के सामने और उसके पीछे भी शीशा लगाना वास्तुदोष माना जाता है इसलिए ऐसा करने से भी बचना चाहिए।

, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल,

Leave A Reply

Your email address will not be published.