लडकियां ये एक चीज सूंघते ही सेक्स के लिए हो जाती हैं बेताब, अगर अपने तुरंत नहीं किया खुश तो किसी के साथ भी…

0

लड़कियां अक्सर लड़को के परफ्यूम की महक से उनके लिए पागल हो जाती है. ये कह सकते हैं कि इसी से वो लड़कों की तरफ आकर्षित होती हैं. इनकी खुशबु से महिलाएं अपने आप से काबू छोड़ देती हैं और अपनी कामोत्तेजना को बढ़ा लेती है. यही कारण है कि कई बार महिलाएं अनजान लड़कों से सेक्स करने से पीछे नहीं हटती. तो आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं किस चीज़ से महिलाएं सेक्स के लिए आतुर हो जाती हैं. इन तरीकों से आप लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. 

आपको  बता दें, हवाई आइलैंड पर एक ऐसा मशरूम पाया गया है जिसकी बदबू महिलाओं को कामुक बनाने का काम करती है. ये मशरूम हवाई के ज्वालमुखी की तलहटी पर उगता है जिस पर करीब 15 साल से कई वैज्ञानिक इस पर खोज कर रहे हैं. इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2001 में जॉन हॉलिडे और नूह सोले ने इस मशरूम पर रिसर्च किया और ये पाया इस मशरूम में कुछ ऐसा  है जिससे महिलाएं कामुक हो जाती है.

इसके अलावा इसी को लेकर 16 महिलाओं और 20 पुरुषों पर एक्सपेरिमेंट किया गया. इसमें महिलाओं को ये मशरूम सुघने को दिए गए और देखा कि सभी में कामुक तरह के बदलाव आ रहे हैं इसी के साथ ये भी पता चला कि 16 में से 6 महिलाओं में ये फीलिंग कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी. इसी के बाद उनमे कामोत्तेजना बढ़ने लगी और वो खुद से अपना आपा खो बैठती हैं. 

, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल,

Leave A Reply

Your email address will not be published.