अगर लड़की आपके साथ करना चाहती है सेक्स, तो आपके सामने जरुर करेगी ये अजीब हरकत…

0

महिलाओं और युवतियों को समझ पाना बेहद ही मुश्किल काम है। और यदि वो इशारों में बात करें तो और भी ज्यादा मुश्किल काम हो जाता है। अब हम ऐसे में कैसे जाने कि आपकी बीवी या गर्ल फ्रेंड सेक्स कराने के लिए उतावली है या वो इसके लिए आमंत्रण दे रही है। तो चलिए हम आपकी इस समस्या का समाधान किए देते हैं। कुछ ऐसी बात बताएंगे कि आप आसानी से समझ जाएंगे आपकी वो सेक्स कराना चाहती है।

अगर आपकी बीवी या गर्ल फ्रेंड आपको आगोश में लेने की बजाय अपने शरीर के अंगों को तोड़-मरोड़ रही है। अपनी बाहों को अपने शरीर के आसपास रगड़ रही है तो समझिए कि वह आपसे लिपटना चाहती है। आपकी पार्टनर अगर आप के ​सिर पर अपना हाथ फेर रही है या फिर अपना हाथ आपके सीने पर फेर रही है तो मान लीजिए कि वह आपके साथ सहज महसूस कर रही है और अपने आप को रोकना नहीं चाहती।

तेजी से सांस चलना, इस इशारे का बनावटी होना थोड़ा मुश्किल है। क्योंकि शरीर जब उत्तेजित होता है तो सांसे तेज चलना लाजमी है। सांसों की रफ्तार को कोई नहीं थाम सकता। दरअसल शरीर जब उत्तेजित रहता है तो उसमें कामोत्तेजना की मात्रा बढ़ जाती है। ऐसे में शरीर को आक्सीजन की जरूरत होती है और आपके पार्टनर की जरूरत को आप ही पूरा कर सकते हैं।

जब भी आपकी पार्टनर अचानक आपके करीब आ जाएं और आपके गाल पर हल्के हल्के चुंबनों की बरसात करे अपने पैर की उँगलियों को मरोड़े। दोनों पैरों की उंगलियां एक दूसरे को चूमने की कोशिश करें। तो यक़ीन मानिये कि अब वह ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।

कभी कभी फिल्म देखते वक़्त या पार्क आदि में बैठे आपकी पार्टनर बार-बार अपनी हांथों को आपके जांघ पर रखती है और धीरे-धीरे सहलाती है तो यह इशारे है कि वह आपसे बेपनाह प्यार करना चाहती है। बस जरुरत है आप को उसे समझने की। हालाँकि ये जरूरी नहीं कि यह बातें सभी महिलाओं पर लागू हो। हर इंसान और उसकी फितरत एक दूसरे से अलग होते हैं और उसकी चाहत को समझना, लड़की के इशारे समझना और उसे कब सैक्स की जरुरत है इस बात का ख्याल रखना बड़ा ही जरुरी हो जाता है। लड़की के इशारे जो आप समझ सकते है तो आप अपनी जिंदगी भरपूर जी सकते हैं।

, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल,

Leave A Reply

Your email address will not be published.