15 साल थिएटर में काम करने के बाद बनी एक्ट्रेस, अब चमचमाता सोने का हार पहने आई शूटिंग पर

0

टीवी जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कामना पाठक दिन भर दिन अपने काम से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही है। उनको बचपन से ही हीरोइन बनने का शौक था मगर यह उनके लिए इतना आसान नहीं था। सालों तक उनको थिएटर में काम करना पड़ा और आखिर में उनकी मेहनत रंग लाई।

15 साल थिएटर में काम करने के बाद बनी एक्ट्रेस, अब चमचमाता सोने का हार पहने आई शूटिंग पर

5 साल की उम्र से शुरू की एक्टिंग

कामना पाठक मूल रूप से मध्यप्रदेश के इंदौर से है। उन्होंने अपनी कॉलेज की पढ़ाई लिखाई दिल्ली से पूरी की। कम उम्र से ही उन्हें एक्टिंग में रुचि थी। वह सिर्फ 5 साल की थी जब उन्होंने अपना पहला स्टेज शो किया था। इसके बाद छोटे-मोटे थियेटरों के स्टेज शो पर उन्होंने लगभग 15 सालों तक काम किया। इस दौरान उनकी मुलाकात टीवी के कुछ निर्देशक और निर्माताओं से हुई है।

3 साल पहले किया टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू

सन 2017 को बिग मैजिक की शो तेरा बाप मेरा बाप में कामना पाठक को पहली बार लीड एक्ट्रेस का किरदार मिला। बस यही से उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई। इसके बाद उन्हें रियलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार में भी देखा गया है। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता पिछले साल शुरू हुई कॉमेडी टीवी धारावाहिक हप्पू की उल्टन पलटन से मिली है। इस टीवी धारावाहिक में वो हप्पू सिंह की पत्नी राजेश का किरदार निभा रही है। इस कॉमेडी शो में दर्शक कामना पाठक का अंदाज खूब पसंद कर रहे हैं।

चमचमाता सोने का हार पहने आई शूटिंग पर

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। यह तस्वीरें उनके शूटिंग सेट पर ली गई है। इस दौरान भारतीय साड़ी में वो काफी खूबसूरत लग रही है। साथ ही उन्होंने गले और कानों में ज्वेलरी पहना है जो काफी चमक रहा है। इन तस्वीरों को कामना पाठक ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है और साथ ही यह भी बताया कि यह सोने का हार उन्होंने हाल ही में खरीदा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.