फूटी किस्मत भी चमक जाएगी, 12 तारीख से शनिदेव करेंगे इन 6 राशियों पर पैसों की बारिश

0

वृषभ,कन्या : – भगवान विष्णु की कृपा दृष्टि आप के ऊपर सबसे अधिक रहेगी। भगवान विष्णु की आराधना करके शुरू किया गया कार्य सफल होगा।आपके ग्रहों में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद खास रहेंगे।विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा।व्यापारी अपने व्यापार में धन लगाकर नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे और भविष्य के लिए योजना भी बना पाएंगे, प्रेम प्रसंग के प्रति झुकाव बना रहेगा।


सिंह,धनु
 : – आप अपने जीवन में नई मिसाल स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे। लंबे समय से बेरोजगारी के चक्कर में फंसे हुए लोगों को अब रोजगार के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, अचानक आपको अपने जीवन में नई खुशखबरी मिलने के योग हैं।आपके लिए आने वाला समय बेहद लकी और शुभ रहने वाला है, आप शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर परिणाम मिलने से प्रसन्न होंगे,और इनके अच्छे दिनों की शुरुआत होगी, क्रोध पर विशेष नियंत्रण रखें। पारिवारिक विवाद और लड़ाई झगड़े से खासतौर पर दूर रहें।


मिथुन,तुला : – अपने व्यापार के सबसे उच्च स्तर पर पहुंच जाएंगे, परिवार में उत्सव और उल्लास का माहौल बना रहेगा। आप अपने जीवन में दोगुनी तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे शिक्षा और नौकरी के क्षेत्र में आपको बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही है। आपके मित्रों की सहायता से आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है और धन लाभ होने के भी अच्छे योग बन रहे हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.