लुटेरी दुल्हन: पहले पति से ठगे 1 करोड़, दूसरे से 45 लाख, तीसरे संग भागी US

0

झारखंड के चतरा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां के इटखोरी की रहने वाली प्रियंका कुमारी पर शादी डॉट कॉम के जरिये एक नहीं बल्कि तीन युवकों से ठगी और विदेश भागने का आरोप है. प्रियंका इतनी शातिर थी कि उसने अलग-अलग राज्यों के युवकों को अपना शिकार बनाया और लाखों रुपये ठग लिए.

बताया जा रहा है कि प्रियंका शादी डॉट कॉम से सबसे पहले गिरिडीह के निलय कुमार नाम के युवक के साथ संपर्क में आई और उसके साथ रांची में शादी रचाई. दो साल बाद निलय और प्रियंका के बीच अनबन होने लगी. इस बीच प्रियंका ने निलय से एक करोड़ रुपये ठगे और गायब हो गई.

कुछ दिन बाद फिर से शादी डॉट कॉम पर प्रियंका ने खुद को अविवाहित बताते हुए गुजरात के राजकोट में अमित मोदी नाम के युवक को फंसाया और शादी करके उसके साथ रहने लगी. परिवार के आर्थिक तंगी का हवाला देकर उसने अमित से करीब 40 से 45 लाख रुपये लिए.

फिर अमित मोदी के साथ कुछ महीने रहने के बाद प्रियंका ने बताया कि उसकी बहन को घर दिल्ली में शिफ्ट करना है. इसलिए उसे दिल्ली जाना होगा. इसके बाद युवती दिल्ली के नाम से घर से निकली और लौटी ही नहीं.

अमित को बाद में पता चला कि 29 दिसंबर 2018 को प्रियंका ने पुणे के सुमित दशरथ पवार नाम के शख्स से शादी कर ली है और उसके साथ वह कैलिफोर्निया चली गई. इस पूरे मामले का भांडा तब फूटा जब सुमित की मां ने प्रियंका के मोबाइल पर अमित का कॉल देखा. सुमित की मां ने अमित के साथ प्रियंका की फोटो देखी.

जब सुमित की मां ने अमित को फोन कर प्रियंका के बारे में जानकारी ली तो सच्चाई सामने आई. इसके बाद उन्होंने पुणे पुलिस से शिकायत की और जांच शुरू हुई. इसके बाद युवती के तार राजकोट और चतरा जिले से जुड़े. इटखोरी थाना प्रभारी सचिन दास ने बताया कि पुणे पुलिस ने इस मामले में चतरा पुलिस से जांच करने को कहा है. साथ ही पासपोर्ट ऑफिस में गलत जानकारी दिए जाने को लेकर प्रियंका पर लगे आरोपों की जांच हो रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.